Categories
NEWS

ओडिशा की 23 वर्षीय अभिनेत्री रश्मिरेखा ने की आत्महत्या, पिता ने लगाया लिव-इन-पार्टनर का आरोप

टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिरेखा ओझा ने आत्महत्या कर ली। ओडिशा के भुवनेश्वर के नयापाली इलाके में किराए के मकान में 23 वर्षीय अभिनेत्री का शव पंखे से लटका मिला। हालांकि पुलिस अभी तक आत्महत्या के सही कारणों का पता नहीं लगा पाई है। पुलिस ने असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। रश्मिरेखा के पिता ने कहा कि उनकी बेटी की मौत के लिए संतोष पात्रा जिम्मेदार हैं। रश्मिरेखा प्रेमी संतोष के साथ लिव-इन में रहता था।

पुलिस ने बताया आत्महत्या का मामला

खबरों के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय अभिनेत्री की 18 जून को मौत हो गई। उन्हें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। फिलहाल तो यही लगता है। सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने किसी को दोष नहीं दिया है। वे मामले की जांच कर रहे हैं।

उसे इस बात का अहसास ही नहीं था कि उसकी बेटी लिव-इन में रह रही है: रश्मि के पिता

मीडिया से बातचीत में रश्मिरेखा के पिता ने कहा कि संतोष ने अपनी बेटी की मौत की जानकारी दी थी. शनिवार 18 जून को कई फोन किए गए, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। रश्मि के मकान मालिक ने कहा कि संतोष और रश्मि पति-पत्नी की तरह रहते थे। इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। रश्मिरेखा ओडिशा टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। वह टीवी धारावाहिक ‘केमिटी कहीं कहा’ में अपनी भूमिका के लिए जानी गईं।

वह अपने प्रेमी के साथ डेढ़ महीने से रह रही थी

सूत्रों के मुताबिक, रश्मिरेखा ओजिशा के जगतसिंहपुर जिले के तिरतोल इलाके में रहती थी। वह पिछले डेढ़ महीने से अपने बॉयफ्रेंड संतोष पात्रा के साथ किराए के मकान में रह रही है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से दोनों अलग रह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *